लड़कियों को कई बार दुकानदार से ब्रा खरीदनें में शर्म महसूस होती है. अक्सर महिलाएं लॉन्जरी की शॉपिंग खुलकर नहीं कर पाती है जिसकी वजह से सही ब्रा नहीं खरीद पाती हैं. कई बार ब्रा की शॉपिंग करते हुए दुकानदार द्वारा साइज या फिर नंबर पूछने पर लड़कियों को काफी शर्म आती हैं. ऐसे में लड़कियां सही साइज और अपनी मनपसंद ब्रा नहीं ले पाती हैं. कुछ लड़कियां ब्रा की शॉपिंग खुद नहीं करती हैं, बल्कि उनकी मम्मी उनकी लॉन्जरी की शॉपिंग करती हैं. कई बार उन्हें अपनी पसंद के कलर और डिजाइन की ब्रा नहीं मिल पाती हैं.

वहीं दुकानदार से ब्रा खरीदतें समय शर्म की वजह से लड़किया केवल अपना साइज बता पाती है जिसकी वजह से कई बार सही साइज की ब्रा नहीं मिल पाती हैं क्योंकि लड़कियों के कप साइज अलग अलग होता हैं. जैसे 32 नंबर की ब्रा में 4 कप साइज आते हैं. 32A, 32B, 32C, 32D जिन महिलाओं के कप साइज ज्यादा होते है वह नॉर्मल ब्रा साइज जैसे 32B नहीं पहन सकती हैं. लेकिन ज्यादातर दुकान में ब्रा के नॉर्मल 32B साइज मिलते है, जिन लड़कियों को शर्म आती है वह कई बार अपने कप साइज वाली बात दुकानदार को बता नहीं पाती है वह केवल नंबर बता देती हैं, जिसकी वजह उन्हें ब्रा का साइज फिट नहीं हो पाता हैं

वहीं कुछ लड़कियों के कप साइज कम होते है, कप साइज कम होने की वजह से लड़कियों का कॉन्फिडेंस भी कम होता हैं. ऐसे में ये लड़कियां पुशअप वाली ब्रा पहनना चाहती हैं. लेकिन ब्रा की शॉपिंग करते समय शर्म की वजह से पुशअप ब्रा के बारे में नहीं बोल पाती है, ना ही मम्मी को बोल पाती है कि मुझे पुशअप ब्रा चाहिए, ऐसे में लड़किया पुशअप ब्रा नहीं पहन पाती हैं. अगर आप भी शर्म की वजह से दुकानदार से ब्रा खरीद नहीं पाती हैं तो आपके के लिए ऑनलाइन शॉपिंग सबसे बेहतर विकल्प हैं. ऑनलाइन ब्रा की शॉपिंग करना बहुत ही आसान होता हैं. ऑनलाइन आप सही साइज की ब्रा खरीद सकते हैं. ऑनलाइन ब्रा के बहुत सारी वैरायटी भी मिलती हैं. आनलाइन शॉपिंग से आप बिना शर्म के अपने साइज और मनपसंद ब्रा खरीद सकते हैं.

वहीं दुकानदार से ब्रा खरीदतें समय शर्म महसूस नहीं करना चाहिए, बल्कि आपको जैसी ब्रा चाहिए आप बोलकर खरीद सकते हैं. ब्रा की शॉपिंग करते समय आप अपनी दोस्त को भी साथ ले जा सकते हैं. दोस्त के साथ जाने पर आपको शर्म कम महसूस होगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।