नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि सीमित ओवरों की वर्तमान भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा पर बहुत अधिक निर्भर है. ऑफ स्पिनर हरभजन ने इंस्टाग्राम चैट पर रोहित शर्मा के साथ बातचीत में कहा, ‘‘जब मैं बाहर से देखता हूं तो मौजूदा भारतीय टीम विराट और रोहित पर पूरी तरह से निर्भर नजर आती है और टीम में बहुत अधिक आत्मविश्वास भी नहीं दिखता है.

टीम में निस्संदेह कई शानदार खिलाड़ी है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि यदि विराट और रोहित जल्दी आउट हो जाते है तो टीम 70 प्रतिशत मुकाबले हार जाती है. ऐसा बहुत ही कम होता है कि कोई निचले या मध्य क्रम का बल्लेबाज हमें मैच जितवा दे." पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने अपने चार विकेट पहले पॉवरप्ले में मात्र 24 रन पर गंवा दिए थे जिसके बाद भारतीय टीम फिर वापसी नहीं कर पायी.

रोहित को भारतीय बल्लेबाजी का अफसोस रहा. लीग मैचों में पांच शतक बनाने वाले रोहित एक रन बनाकर आउट हो गए थे जबकि कप्तान विराट भी एक रन बनाकर आउट हो गए थे. हरभजन ने कहा कि भारतीय टीम विराट और रोहित पर बहुत हद तक निर्भर है और उसे मध्य क्रम से सहयोग नहीं मिल पाता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।