मुंबई. देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू किये गये लॉकडाउन के पालन में देश का हर नागरिक अपने घर में बंद है. चाहे वो आम नागरिक हों या सेलिब्रिटीज हों, सब जल्द से जल्द बस देश को कोरोना संकट से मुक्त देखना चाहते हैं.

घरों में बंद सेलिब्रिटीज इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव दिखाई दे रही है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी सोशल एकाउंट के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं. वो आए दिन किसी न किसी तरीके से लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया कि इसके बारे में जानकर लोग हैरान रह गये हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया कि ने उनके कमरे में चमगादड़ घुस गया था.

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि देवियों और सज्जनों, इस घंटे की न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप विश्वास करेंगे, एक बैट, एक चमगादड़ मेरे कमरे में घुस आया, जलसा में, तीसरे फ्लोर पर, मेरे घर में, बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा.

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को देखकर लगता है कि वो खुद भी चमगादड़ के घर में घुस आने से काफी अचंभित हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. हर कोई उनसे इस वाक्ये के बाद उनका हाल पूछ रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इसे पोस्ट किया है. अमिताभ बच्चन ने ये भी माना कि इससे पहले उन्होंने अपने एरिया में कभी चमगादड़ नहीं देखा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।