सुभाष शिरढोनकर. एकता कपूर कार्तिक आर्यन से नाराज हैं? कहा जाता है कि उन्होंने कार्तिक को एक फिल्म ऑफर की थी लेकिन कार्तिक ने फिल्म करने से इन्कार कर दिया. कार्तिक की ’न’ एकता के लिए किसी तमाचे से कम नहीं क्योंकि एकता ऐसी उम्मीद कतई नहीं करती कि वो किसी को रोल ऑफर करें और वो उसके लिए उन्हें इन्कार कर दे.

बताया जा रहा है कि एकता, कार्तिक के रवैये से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने मन ही मन कार्तिक का कैरियर तबाह कर देने की ठान ली है. कार्तिक की ओर से एकता कपूर को न कहने की वजह सिर्फ डेट प्रॉब्लम बताई जा रही है लेकिन जानकारों का मानना है कि एकता उन्हें जितनी फीस दे रही थी वह उससे कई गुना ज्यादा चाहते थे.

छोटे पर्दे की महारानी के तौर पर मशहूर हो चुकी एकता कपूर की पहचान बेहद कंजूस और एक्टर्स को उनकी पर्याप्त फीस न देने वाली मेकर के तौर पर रही है जबकि एक के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद कार्तिक न सिर्फ सभी के चहेते बनते जा रहे हैं बल्कि उनकी फीस अब आसमान छूने लगी है.

फीस के मामले में आज कार्तिक आर्यन, वरूण धवन और शाहिद कपूर से भी आगे निकल चुके हैं. कार्तिक के स्टार स्टेटस का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में उन्होंने कोरोना राहत के लिए पीएम केयर फंड में 1 करोड़ की धनराशि दान की है.

लव रंजन की हिट फिल्म ’प्यार का पंचनामा’ (2011) के साथ कैरियर की शुरूआत करने वाले कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ’प्यार का पंचनामा-2’ (2015), इसके पहले भाग से कहीं ज्यादा बड़ी हिट साबित हुई. इसी के साथ कार्तिक ने इंडस्ट्री में पैर जमाने शुरू कर दिये.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ’सोनू की टीटू की स्वीटी’ (2018) के जरिये कार्तिक को स्टारडम मिल गया, और इसके बाद सारी इंडस्ट्री ने कार्तिक को हाथों हाथ उठा लिया.
’लुका छुपी’ (2019), कार्तिक की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म थी. आयुष्मान खुराना की तरह कार्तिक आर्यन की कम लागत वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ बिजनैस कर रही हैं.

अलग तरह की एक्टिंग स्टाइल और चॉकलेट बॉय लुक से कार्तिक, लगातार दर्शकों का दिल जीतते जा रहे हैं. आज उन्हें बड़ी हीरोइनों के साथ, जाने माने बैनर की फिल्मों में अवसर मिल रहे हैं. ऐसे में पैसे बनाने के लिए मशहूर एकता कपूर का कार्तिक के ऊपर दांव लगाना स्वाभाविक था.

लेकिन फिलहाल वह कार्तिक की ’न’ के बाद सकते में हैं. सूत्रों के हवाले से ऐसी भी खबरंे आ रही हैं कि एकता की फिल्म को न कहने के लिए कार्तिक की ओर से प्राइज कोई इश्यु नहीं था बल्कि वह चाहते थे कि एकता उनकी मम्मी और बहन को छोटे पर्दे के धारावाहिकों में चांस दें.

कार्तिक चाहते थे कि उनकी बहन को कसौटी के सीक्वल और मम्मी को ‘कहानी घर घर की’ सीरियल में एकता चांस दें जबकि एकता कपूर को यह कतई मंजूर नहीं था कि कोई उनकी पसंद-नापसंद को प्रभावित करने की कोशिश करे. बहरहाल सच्चाई जो भी हो लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कार्तिक से एकता कपूर की यह नाराजगी किस मोड़ तक पहंुचती है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।