सेंट लूसिया. दुनिया के सबसे विध्वंसक बल्लेबाजों में से एक वेस्ट इंडीज के क्रिस गेल को सेंट लूसिया जॉक्स ने हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के लिए अपना मार्की खिलाड़ी बनाया है. गेल इस लीग में पहले जमैका तालावाज और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रोएट्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने तालावाज के लिए दो बार यह खिताब जीता है जबकि पेट्रोएट्स के साथ वह 2017 में फाइनल में खेले थे.

वेस्ट इंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी को सेंट लूसिया जॉक्स का कप्तान बनाया गया है. सैमी एक बार फिर से अपने ‘होम फ्रेंचाइजी’ की कप्तानी करेंगे. वह 2013 में सीपीएल की स्थापना के बाद से सेंट लूसिया जॉक्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं. सीपीएल 19 अगस्त से 26 सितंबर के बीच प्रस्तावित है, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण टूर्नामेंट आयोजक वर्तमान परिस्थिति को भी देख रहे हैं और लगातार चिकित्सा सलाहकारों और सरकारों के साथ संपर्क में हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।