स्पेन. कोरोना वायरस की इस वैश्विक संकट की घडी में वेस्ट इंडीज के खिलाड़ियों को एक अलग तरह संकट का सामना भी करना पड़ रहा है. उन्हें जनवरी से कोई मैच फीस नहीं मिली है. वेस्ट इंडीज ने जनवरी में आयरलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेली थी और फरवरी-मार्च में श्रीलंका का दौरा किया था. वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस साल जनवरी से मैच फीस का भुगतान नहीं किया हैए जबकि सामान्य परिस्थितियों में फरवरी 2020 के अंत तक यह भुगतान हो जाना था.

समझा जाता है कि इस विलम्ब का कारण बोर्ड के पास धन की कमी है जिसे कोरोना के संकट ने और बढ़ा दिया है. अंतर्राष्ट्रीय पुरुष खिलाड़ियों को आयरलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज (तीन वनडे और तीन टी-20) तथा श्रीलंका का दौरा (तीन वनडे और तीन टी-20) की मैच फीस नहीं मिली है जबकि अंतर्राष्ट्रीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया में फरवरी-मार्च में खेले गए टी-20 विश्व कप में अपने खेले चार मैचों की मैच फीस नहीं मिली है. इस समय सबसे ज्यादा नुकसान में घरेलू खिलाड़ी हैं जिन्हें 2020 वेस्ट इंडीज चैंपियनशिप के लिए उनकी मैच फीस के अधिकतर हिस्से का भुगतान नहीं हुआ है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।