नई दिल्ली. देश में लागू लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन में पुराने धारावाहिकों की वापसी हुई है और इन्हें दर्शकों का भी भरपूर समर्थन और प्यार मिल रहा है. इसी को देखते हुये अब दर्शकों के लिए श्रीकृष्णा धारावाहिक का प्रसारण किया जायेगा.

लॉकडाउन के इन दिनों में दूरदर्शन ने अपने सुपरहिट धारावाहिक रामायण, महाभारत, चाणक्य, शक्तिमान, देख भाई देख, व्योमकेश बख्शी का पुन: प्रसारण किया. इनमें से रामायण और महाभारत को दर्शकों ने फिर खूब पसंद किया है और ये टीआरपी में भी टॉप पर बने हुये हैं.

रामायण के साथ ही श्री कृष्णा का निर्देशन भी रामानंद सागर ने ही किया था. प्रसार भारती ने इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. श्री कृष्णा का प्रसारण डीडी नेशनल पर किया जाएगा. इसकी जानकारी डीडी नेशनल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. 

गौरतलब है कि रामानंद आट्र्स के प्रोडक्शन में बना ये सीरियल सबसे पहले 1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और बाद में 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था. रामायण और महाभारत के बाद कई लोगों ने पिछले कुछ दिनों से श्री कृष्णा के फिर से प्रसारण की मांग दूरदर्शन और प्रसार भारती से की थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।