मुंबई. सिंगर सोना मोहपात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से सनसनीखेज खुलासा किया है. सोना मोहपात्रा ने सलमान खान से खुलासा करते हुये कहा कि सलमान खान की बुराई करने पर उन्हें गैंगरेप और एसिड अटैक की धमकी मिली थी.

गौरतलब है कि सोना मोहपात्रा को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की थी. यूजर ने बोला था कि जब भी वो ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ  हिंदू फोबिया दिखाई दे देता है. यूजर के इस बयान पर सोना ने रिएक्शन तो दिया ही है, साथ ही साथ एक बड़ा खुलासा भी कर दिया है.

यूजर को जवाब देते हुए सोना मोहपात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि मैं एक पब्लिक फिगर हूँ. मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चि_ियां मिली थीं, क्योंकि मैंने एक गाना गाया था. जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी.

वहीं इससे पहले सोना मोहपात्रा ने इससे पहले रंगोली चंदेल का भी समर्थन किया था जब उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. उन्होंने उस वक्त ना सिर्फ रंगोली के बयान का बचाव किया था, बल्कि उनका ट्विटर हैंडल का सस्पेंड होना भी गलत बताया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।