प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर हमेशा डिजिटल स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे अमेज़न प्राइम, Zee5, हॉट्स्टार और नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप करते हैं, ताकि ग्राहकों को इसका फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा सके. एयरटेल के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अमेज़न प्राइम और Zee5 प्रीमियम की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाती है.  वहीं वोडाफोन भी अपने पोस्टपेड प्लान के साथ इस तरह के ऑफर देता है.

इसी कड़ी में अब BSNL ने भी बड़ा कदम उठाया है, और ग्राहकों को अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को फ्री में देने का ऐलान किया है. BSNL ने बताया कि 399 रुपये से ज़्यादा वाले सभी प्लान के साथ 999 रुपये वाला अमेज़न प्राइम मुफ्त में दिया जाएगा.

इतना ही नहीं कंपनी ने ये भी बताया कि प्राइम का सब्सक्रिप्शन सालाना ब्रॉडबैंड वाले प्लान के साथ भी उपलब्ध कराया जाएगा, जिनकी कीमत 399 रुपये से ज़्यादा है.

बीएसएन के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेज़न प्राइम सिर्फ 399 रुपये के ऊपर वाले प्लान के साथ ही मिलेगा. जिन पोस्टपेड प्लांस के साथ ये ऑफर है, उसमें 399 रुपये, 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाला प्लान शामिल है.

इसके अलावा बीएसएनएल की ओर से हाल ही में पोस्टपेड यूज़र्स के लिए अडवांस रेंटल ऑप्शन भी दिया गया है. इसके ज़रिए बीएसएनएल पोस्टपेड यूज़र्स को 11 महीने के लिए किसी एक प्लान को चुनना होगा, जिसके बदले कंपनी उन्हें 12 महीने की सर्विस देगी.

इसी तरह अगर ग्राहक 21 महीने के लिए एक प्लान को चुनते हैं तो उन्हें 24 महीने की सर्विस दी जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि अडवांस रेंटल ऑप्शन में पोस्टपेड प्लान के साथ दो साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।