नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है. इसके समय लोग जहां है वहीं थम गए हैं. हर समय व्यस्त और भागदौड़ करने वाले लोग भी बस घर और कमरे तक सीमित हो गए हैं. लोगों के हर छोटे से लेकर बड़े काम तक की डेट भी आगे खिसक रही है. यहां तक की अप्रैल-मई में कईयों की शादी भी होने वाली थी लेकिन इसपर भी कोरोना का ग्रहण लग गया.

इस वजह से परेशान लोगों ने इसका दूसरा उपाय खोज लिया है. अब दोस्ती-रिश्ते के साथ ही शादी भी वर्चुअल होने लगी है. इसे हम कोरोना इफेक्ट भी कह सकते है, जिसने शादी का दूसरा तरीका ईजाद करवा दिया.

उत्तर प्रदेश का झूमको वाला शहर बरेली में एक ऐसी ही अनोखी शादी देखने के मिली. यहां पूरी विधि-विधान के साथ पंडित जी ने ऑनलाइन शादी करवाई. इतना ही नहीं इस शादी में पूरे मेहमान भी शामिल हुए और ढोल-नगाड़े साथ लोगों ने डांस भी किया. इतना ही नहीं उन्होंने फेर भी पूरी तरह ऑनलाइन ही लिया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।