मुंबई. लॉकडाउन के दौरान सब कुछ बंद है. भारत में ये लॉकडाउन अभी 3 मई तक चलने वाला है. लोगों को जरूरत का सामान तो मिल रहा है, जैसे-दूध, फल, सब्जियां, दवाईयां और राशन का सामान. लेकिन इन दिनों लोगों को लिए उनके बाल सबसे बड़ी परेशानी बने हुए हैं.

महान ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे कपिल देव भी बालों से परेशान होंगे, इसलिए ही उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है. उनके ये लुक को देखकर हर कोई हैरान है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही कपिल ने ये फोटो शेयर की तो बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इस फोटो पर मजेदार कॉमेंट किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव ने सोशल मीडिया पर अपनी हेड शेव्ड फोटो डाली. इस फोटो में कपिल देव ने सिर गंजा कर रखा है और स्टाइलिश अंदाज में दाढ़ी काटी हुई है.

अनुपम खेर ने कपिल देव को टैग करते हुए ट्वीट लिखा है, मेरे दोस्त कपिल देव भी गंजे हो गए हैं, फैशन के तौर पर इसे शेव्ड कहा जाता है. मैं हमेशा से कहता आया हूं कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं, गंजे और भविष्य के गंजे. क्लब में आपका स्वागत है सर. गंजों की महफिल में आपका बालों रहित स्वागत है. कपिल देव की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तुलना कई लोगों ने बाहुबली फिल्म के किरदार कट्टप्पा से की है. वहीं कुछ फैंस ने कपिल को RDX यानी वेलकम फिल्म में फिरोज खान का किरदार बताया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।