नई दिल्ली. पिछले काफी समय से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. यही कारण है कि कई लोग अपने परिवार से दूर है तो कोई कहीं फंसा हुआ है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम भी शामिल है. इसमे अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन भी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 दिनों के हुए लॉकडाउन से पहले ही जया बच्चन दिल्ली में थे और लॉकडाउन बढऩे के बाद भी वो दिल्ली में ही हैं. अब ऐसे में जाहिर है कि अभिनेत्री जया बच्चन को परिवार मिस कर रहा है.

आपको बता दें कि अपनी पत्नी जया बच्चन की गैर मौजूदगी में अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने ही घर में बोर हो रहे हैं और अपनी पत्नी जया को याद कर रहे हैं. खबरें आ रही है कि अमिताभ बच्चन जयादा फिल्में नहीं देखना चाहते, क्योंकि इससे उनकी आंखों पर असर पड़ता है. वह वापस काम पर जाने का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो जया बच्चन के वापस आने का इंतजार कर रहे है, जबकि इसके उल्टा जया बच्चन दिल्ली में एंजॉय कर रही हैं.

वह कभी फिल्म देख रही हैं, तो कभी अपने गार्डन में वॉक कर रही हैं. वह अपना पूरा समय कुछ न कुछ करने में बिता रही हैं. अगर हम बात करें अमिताभ बच्चन के काम की तो वो आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई शानदार फिल्मों के साथ बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले है.

 उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबों, झुंड और चेहरे जैसी शामिल हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि अभी लॉकडाउन की वजह से वो अपने घर में कैद है क्योंकि फिल्मों की शूटिंग नहीं हो रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।