मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चनव ऐश्वर्या राय बच्चन 20 अप्रैल को 13वीं सालगिराह मना रहे हैं. अभिषेक व ऐश्वर्या ने वर्ष 2007 में एक दूसरे से विवाह की थी. बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक ऐश्वर्या व अभिषेक की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं. आज भी दोनों की बॉन्डिंग उतनी ही लाजवाब देखने को मिलती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे प्रारम्भ हुई थी. चलिए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने किस अनोखे अंदाज़ में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था.

ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय व अभिषेक बच्चन  की नज़दीकियां वर्ष 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के  के सेट से प्रारम्भ हुई थी. अभिषेक पहली नजर में ऐश्वर्या को अपना दिल दे बैठे थे. इसके बाद फिल्म कुछ ना कहो की व फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान जूनियर बच्चन ने ऐश को प्रपोज करने का मन बनाया.

खबरों के मुताबिक, एक बार ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब वो न्यूयॉर्क के एक होटल में रुकी थीं तब अभिषेक ने वहीं बालकनी में घुटनों पर बैठकर हॉलीवुड स्टाइल में उन्हें प्रपोज किया था, लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि जिस अंगूठी को लेकर अभिषेक प्रपोज कर रहे थे वो गोल्ड या डायमंड की नहीं बल्कि नकली थी.

दरअसल, ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाने का रीजऩ अभिषेक  की कंजूसी नहीं थी बल्कि शूटिंग में बिजी होने के कारण वो अंगूठी नहीं खरीद पाए थे. ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कहने में अभिषेक बिल्कुल भी देरी नहीं करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने शायद नकली अंगूठी देकर ही प्रपोज करना अच्छा समझा. बता दें कि आज ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या भी है जो सारे बच्चन परिवार की बेहद लाडली है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।