पूरी दुनिया जब कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है और लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में स्वीडन की राजकुमारी कोरोना फाइटर्स की मदद को निकल पड़ी हैं. स्वीडन की प्रिसेंज सोफिया कोविड 19 को हराने के लिए डॉक्टरों और नर्सों की मदद के लिए आगे आईं हैं. प्रिंसेज ने ऑनलाइन इंटेसिंव प्रोग्राम पूरा किया है और वो अब अस्पताल में सुविधाएं दे रही हैं. स्वीडन के स्टॉकहोम में बनें इस अस्पताल की सोफिया मानद अध्यक्ष भी हैं.

ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर प्रिंस कार्ल फिलिप सोफिया के पति ने ये घोषणा की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अब अस्पताल की केयर यूनिट में नए प्रशिक्षु सहयोगियों के साथ काम पर लगी हुई हूं. जो मरीजों की देखभाल और साफ-सफाई से जुड़ा हुआ है. जिसमें वो मदद करती हैं.

सोफिया ने प्रिंस कार्ल फिलिप के साथ शादी 2015 में हुई थी. प्रिंसेज के दो बच्चे हैं. 35 साली की प्रिसेंज शादी के पहले एक मॉडल के तौर पर काम करती थीं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो अस्पताल के सहयोगियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का सामना करते हुए खड़ी है. इस तस्वीर में वो अस्पताल की नीले रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।