मुंबई. ट्वीटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि नियमों का उल्लंघन करने पर रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद में हुए पथराव को लेकर ट्वीट किए थे. इसके बाद उनकी बात का जवाब देते हुए फराह खान अली ने रंगोली को आड़े हाथ ले लिया था. असल में रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन और संजय खान की बेटी फराह खान अली को लेकर एक भद्दा ट्वीट किया था. जिस कारण ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.

फराह खान अली ने रंगोली चंदेल के ट्वीट की शिकायत करते हुए मुंबई पुलिस और ट्विटर इंडिया को शिकायत कर दी थी. उन्होंने लिखा था कि मुंबई पुलिस इस महिला को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए क्योंकि यह एक धर्म के लोगों को मारने के लिए उकसा रही है. ट्विटर को भी इसका अकाउंट ब्लॉक कर देना चाहिए क्योंकि यह महिला समाज में धार्मिक जहर घोल रही है. जिसके बाद पहले ट्विटर ने रंगोली को चेतावनी दी थी कि उनका अकाउंट बंद कर दिया जायेगा.

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर रंगोली चंदेल ने कहा कि ट्विटर अमेरिकन प्लेटफार्म है और वो एंटी इंडियन चीजों का समर्थन करता है. आप यहां हिंदू भगवानों का मजाक उड़ा सकते हैं, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को आतंकवादी बोल सकते हैं. लेकिन आप पत्थरबाजी करने वालों को कुछ नहीं कह सकते. अकाउंट सस्पेंड किए जा रहे हैं. मैं अपने दृष्टिकोण और ईमानदार राय को लेकर सच्ची हूं. मैंने तय किया है कि मैं अपने अकाउंट को रिकवर नहीं कर रही हूं, मैं अपनी बहन की प्रवक्ता हूं, अब आप सीधे उनके इंटरव्यू देखेंगे. वह एक बहुत बड़ी स्टार है, जिसके पास पहुंचने के कई तरीके हैं, एक पक्षपाती मंच से आसानी से बचा जा सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।