शादी ब्याह हो या पार्टी फंक्शन हर लड़की खुद को भीड़ से अलग दिखाने के लिए कई तरह के स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक अपनाती हैं . जिसमें किसी को लहंगा पहनना पसंद होता है तो किसी को साड़ी या सलवार सूट .आजकल ड्रैसेज की ग्रेस बढ़ाने के लिए लटकन का ट्रैंड खूब देखने को मिल रहा है. बात अगर ब्राइडल आउटफिट्स की करें तो उसमें भी दुल्हनें तरह-तरह के लटकन चूज कर रही हैं.

गल्र्स अपनी साड़ी ,ब्लाउज,दुप्पटे या कुर्ती इत्यादि में स्टाइलिश लटकन लगवाकर अपनी ड्रेस के ट्रेडिशनल लुक में ग्रेस देती नजर आ रही हैं . और बात अगर ब्राइड्स की करें तो हेंगिंग्स यानि लटकन के बिना इनकी ड्रेस का लुक बिल्कुल अधूरा सा लगता है.

लटकन से यूं बढ़ाएं अपनी ड्रेस की खूबसूरती- बाजार में कई तरह की खूबसूरत लटकन मिल रही हैं जिन्हें आप अपने दुपट्टे या ब्लाउज या अन्य किसी ड्रेस में लगाकर अपनी ड्रेस की ही नहीं बल्कि खुद की खूबसूरती में भी चार चांद लगा सकते हैं. इसकी खास बात यह है कि आप अपनी सिम्पल ड्रेस को भी ग्रेस दे सकती हैं.

मिरर व डोरी इन ट्रेंड- आजकल गल्र्स खासतौर पर मिरर व रेश्मी डोरी वाली लटकन काफी पसंद कर रही हैं. इसके साथ ही यदि बात हम ब्राइड्स की करें तो ब्राइड्स अपने पति के नाम वाले लटकन बनवाकर अपनी ड्रेस को अट्रेक्टिव लुक दे रही हैं.

पिलो कवर स्टाइल लटकन- इन दिनों पिलो कवर स्टाइल लटकन भी काफी ट्रेंड कर रहे हैं . इस तरह के डिजाइन्स लहंगे के साथ ही ब्लाउज और चोली को भी स्टाइलिश लुक दे रहे हैं. इसमें नाम वाले डिजाइन्स भी अवेलेबल हैं. आप किसी भी गोटे की शॉप से आकर्षक हेंगिंग खरीद सकती हैं.

लटकनों की डिफरैंट व ट्रैंडी डिजाइन्स से न केवल सिंपल आउटफिट की गेटअप बढ़ाते हैं बल्कि इससे पुरानी ड्रैस का मेकओवर भी किया जा सकता है.

बात अगर 2020 के फैशन ट्रैंड की करें तो साल के आखिर में मार्कीट में अलग-अलग वर्क व पैटर्न वाले लटकन डिजाइन्स आएं, जो इस साल भी ट्रैंड कर सकते हैं. मिरर वर्क इम्ब्रॉयडरी का फैशन सदियों से चला रहा है लेकिन इस बार अपनी आउटफिट्स को मिरर लटकन ट्राई करें. कलीरे डिजाइन्स वाली लटकन थोड़ी हैवी होती है जो आपकी सिंपल ड्रैस को यूनिक लुक देगी. पिलो कवर स्टाइल लटकन भी आपके सिंपल आउटफिट की ग्रेस बढ़ा देंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।