गूगल ने कोरोना वायरस से दिन-रात लड़ रहे डॉक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टॉफ के जज्बे को अपने खास डूडल से सलाम किया है. महामारी बन चुके कोरोना वायरस को लेकर गूगल ने दूसरी बार डूडल बनाया है. इस बार गूगल ने कोरोना से दिन-रात लड़ रहे डॉक्टरों के लिए डूडल बनाया है.

इस खास Google Doodle में एक वीडियो के माध्यम से सभी डॉक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टॉफ का कोरोना से चल रही जंग में 24 घंटे तैनात रहने के लिए शुक्रिया कहा गया है. साथ ही लोगों द्वारा बरती जाने वाली सावधानियों को बारे में भी बताया गया है. बता दें कि दुनिया भर में 18.5 लाख लोग Coronavirus की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, इस वायरस से मौत का आंकड़ा 1.1 लाख को पार कर गया है.

गूगल के इस डूडल को क्लिक करते ही एक वीडियो खुलता है. इस वीडियो में अलग-अलग डॉक्टर लोगों को सलाह देते नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं, यह समय है, एक देश के रूप में एकजुट होने का, शांत रहने का. आपके परिवार और देश का बचाव सिर्फ आपके हाथ में है. इस महामारी के दौरान सबसे ज्यादा जरूरी ये है कि मदद की चीजों का इस्तेमाल वहां किया जाए जहां उसकी सबसे ज्यादा जरूरत हो, जैसे मास्क और सैनिटाइजर. गूगल डूडल के इस वीडियो में डॉक्टर कहते हैं, हम आपके लिए काम पर हैं, आप हमारे लिए घर पर रहें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।