मुंबई. करोना वायरस के कारण एक  शख्स की मौत से  रश्मि देसाई की परेशांन होने की खबर है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनका दर्द छलक पड़ा है. 

मरने वाली शख्स रश्मि देसाई की फैन हैं. रश्मि देसाई की इस फैन ने मरने से पहले उन्हें ट्वीट के जरिए अपनी दिल की बात भी कही थी.

जब रश्मि देसाई को इस बात का पता  चला तो वो काफी दुखी हुई और सोशल मीडिया के जरिए ही रश्मि देसाई ने कुछ घंटे पहले ही अपनी इस फैन को श्रद्धांजली दी है.

रश्मि देसाई ने ट्वीट में लिखा है कि, जिंदगी का कुछ पता नहीं होता है...जिंदगी काफी टफ है. ये अच्छा नहीं हुआ है. मैं काफी हेल्पलेस महसूस कर रही हूं. मेरी इस फैन को ढेर सारा प्यार और भगवान करें कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को इस समय हिम्मत मिले.

प्रार्थना करती हूं कि ये वायरस किसी की भी जान ना ले. चलिए हम सब मिलकर प्रार्थना करते है कि पूरी दुनिया में सब कुछ जल्द ही ठीक हो.

रश्मि देसाई ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ऐसे प्लेटफॉर्म के जरिए हम जैसे सेलेब्स को आपका प्यार मिल पाता है. ये मेरी फैन का आखिरी ट्वीट है और उसने मुझे अपने आखिरी पलों में याद किया." इसी के साथ ही रश्मि देसाई ने अपने सभी फैंस को भी ढेर सारी दुआएं भेजी हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13में हिस्सा लिया. इस शो में उनकी पर्सनल लाइफ के कई राज उजागर हुए लेकिन वो पहले से भी काफी ज्यादा मजबूत हो चुकी हैं. इस शो के बाद रश्मि देसाई को एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन 4में देखा जा रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।