मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने घोड़े के साथ पत्ते चबाते दिख रहे हैं.

सलमान ने शुक्रवार 10 अप्रैल की सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्हें अपने घोड़े को पत्तियां खिलाते देखा जा सकता है. जबकि साथ में वह भी इन पत्तियों को चबाते हुए दिख रहे हैं. अभिनेता ने इस वीडियो को कैप्शन दिया-मेरे प्यारे घोड़े के साथ नाश्ता.

ऐसा लगता है कि सलमान ने पत्तियों को चबाने का आनंद लिया, क्योंकि उन्हें खाने के बाद उन्होंने कहा, यह बहुत अच्छा है! अभिनेता अभी अपने पनवेल फार्म हाउस में लॉकडाउन की अवधि बिता रहे हैं. लगता है कि वहां उनका जानवरों के साथ अच्छा समय बीत रहा है. सलमान ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता सलीम खान को याद करने की बात कही थी, जो कि इस समय मुंबई के अपार्टमेंट में अकेले रह रहे हैं. सलमान के साथ उनके परिवार के बाकी सदस्य भी लॉकडाउन के कारण मुंबई के पास अपने पनवेल फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं. उस वीडियो में सलमान ने बताया कि वह तीन सप्ताह से अपने पिता से नहीं मिले हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।