देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. देश में महाराष्ट में सबसे कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए केन्द्र एवं प्रदेश सरकारें अपनी ओर से लगातार प्रयास कर रही हैं. कोरोना वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई में अनेक सेलिब्रिटी और संस्थायें भी आगे आई हैं.

अब फिल्म स्टार सोनू सूद ने भी कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में सहयोग करने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपना होटल मेडिकल स्टाफ के लिए पूर्ण रूप से फ्री करने की घोषणा की. उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम में एक पोस्ट करते हुये लिखा कि देश के लिए इस मुश्किल वक्त में कोरोना से लड़ाई लड़ रहे इन हीरोज के लिए हम कम से कम इतना तो कर सकते हैं.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के विरुद्ध योद्धा की तरह काम कर रहे डॉक्टर्स को देशवासी दिल से सैल्यूट कर रहे हैं. इसी के तहत सोनू सूद ने अपने जुहू के होटल को मुंबई में काम करने वाले मेडिकल स्टाफ  के लिए खोल दिया है. जहां पर मेडिकल स्टाफ को फ्री सेवायें दी जायेंगी. मेडिकल स्टाफ से किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।