नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है और प्रशंसा करने वालों में भारत के पूर्व स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं. अफरीदी ने पाकिस्तान में लोगों को कुछ जरूरी चीजें दान की, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट की है.

अफरीदी ने टिवटर पर लिखा, जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था. साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी. सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें.

अफरीदी की इस पोस्ट ने हरभजन का दिल जीत लिया और भज्जी ने इसके लिए पाकिस्तानी आलराउंडर की जमकर तारीफ की. हरभजन ने लिखा, मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, शाहिद अफरीदी. ईश्वर हम सब पर कृपा करे. आपको और शक्ति मिले. दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं.

अफरीदी ने अपनी तारीफ पर हरभजन का शुक्रिया अदा किया.

अफरीदी ने कहा, मानवता से बढ़कर कुछ भी नहीं है. इस शब्द के लिए शुक्रिया भज्जी. विश्व को इस समय एकजुट होने की जरूरत है. गरीब लोगों की मदद करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है ताकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके. पाकिस्तान में कोरोनाा के अब तक 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जबकि सात लोगों की इससे मौत हो चुकी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।