नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका दूसरी बार माता-पिता बने हैं. सोमवार (23 मार्च) की सुबह सुरेश रैना की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया. इस कपल के इससे पहले एक बेटी है. सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म 2016 में हुआ था. दूसरी बार पिता बनने पर हरभजन सिंह और चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

कोरोना वायरस की वजह एक तरफ से सभी क्रिकेट इवेंटस रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं. 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट्स से रैना को पिता बनने की बधाई दी है. सीएसके ने सुरेश रैना, प्रियंका और ग्रेसिया की तस्वीर शेयर करते हुए परिवार को नए मेहमान की बधाई दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना के साथ हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर क्रिकेटर और उनकी पत्नी को बधाई दी है. सुरेश रैना के पिता बनने की खबर को बोरिया मजूमदार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से शेयर कर बताया. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रियंका और बच्चा दोनों स्वस्थ. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सुरेश रैना ने इच्छा जाहिर की थी कि वह आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. रैना ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. सुरेश रैना ने आईपीएल की तैयारियों के लिए सीएसके का ट्रैनिंग कैंप ज्वॉइन किया था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह बीच में ही रद्द कर दिया गया और सभी खिलाडिय़ों को वापस घर भेज दिया गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।