मुंबई, कोरोना वायरस के संकट के चलते देश के शेयर बाजार में हाहाकार मचा हुआ है. घरेलू शेयर मार्केट में 10 प्रतिशत की गिरावट के बाद लोअर सर्किट लग गया है. भारी गिरावट के चलते सेंसेक्स-निफ्टी में 10-10 प्रतिशत कारोबार टूटा और शेयर बाजार में ट्रेडिंग 45 मिनट के लिए रोक दी गई है. 10 बजकर 57 मिनट तक शेयर बाजार में कारोबार नहीं होगा.

ऐसा घरेलू शेयर बाजार के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी एक महीने लोअर सर्किट लगा हो. शेयर बाजार के लिए नए हफ्ते की शुरुआत में भी कुछ नहीं बदला और भारी गिरावट के साथ कारोबार शुरू हुआ. निफ्टी 8000 के नीचे खुला और सेंसेक्स में 2700 अंक से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई.

शेयर बाजार खुलते ही सेंसेक्स 2775 अंक टूटकर 27,140 पर पहुंच गया. वहीं निफ्टी भी 8000 के नीचे आ गया है. भारत सहित दुनियाभर के बाजारों में कारोबार कमजोर दिख रहा है. एसजीएक्स निफ्टी 1,044 अंक यानी 11.82 प्रतिशत की कमजोरी के साथ 7,738.50 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।