कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का देश की अर्थव्यवस्था पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प और कार बनाने वाली कंपनी फिएट ने 31 मार्च तक देश में विनिर्माण बंद करने का निर्णय लिया है.

हीरो मोटोकॉर्प अपने एक बयान में कहा है कि कंपनी ने कोविड-19 के फैलते संक्रमण को देखते हुये अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए भारत, कोलंबिया और बांग्लादेश समेत दुनिया भर के सभी संयंत्रों तथा नीमराना स्थित वैश्विक कल-पुर्जा केंद्र का परिचालन तत्काल प्रभाव से 31 मार्च तक के लिये बंद करने का निर्णय लिया है. कंपनी ने कहा कि राजस्थान के जयपुर में स्थित नवोन्मेष व प्रौद्योगिकी केंद्र समेत अन्य स्थानों के वे कर्मचारी घर से काम करेंगे, जिनका कार्यालय आना आवश्यक नहीं है.

वहीं फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स ने भी रंजनगांव स्थित विनिर्माण संयंत्र को 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया है. कंपनी ने कहा है कि महाराष्ट्र विशेषकर पुणे में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अस्थायी तौर पर परिचालन बंद किया जा रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।