मुंबई. यस बैंक संकट के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा से पूछताछ करने वाली है. इसी संबंध में सुभाष चंद्रा शनिवार 21 मार्च को मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग के संबंध में पूछताछ की जाएगी. जबकि जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष हुए.

यस बैंक के प्रमोटर राणा कपूर और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग के केस के सिलसिले में उनसे पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों के मुताबिक बालार्ड इस्टेट स्थित कार्यालय में पीएमएलए के तहत दर्ज केस में जांच अधिकारी ने गोयल का बयान दर्ज किया गया. जेट एयरवेज पर संकट से जूझ रहे यस बैंक का 550 करोड़ रुपये कर्ज है.

केंद्रीय जांच एजेंसी ने नरेश गोयल के खिलाफ 18 मार्च को समन जारी किया था, लेकिन रिश्तेदार की तबीयत खराब होने की वजह से पेश नहीं हुए थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।