कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लोग डरे हुए हैं और अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं. सरकार भी लोगों से यह अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में बिल्कुल ना जाएं. अगर जरूरी काम ना हो तो घर से बाहर ना निकले और साफ सफाई का ध्यान रखें. सरकार ने नागरिकों को विदेश जाने से भी मना किया है.

बॉलीवुड सितारे भी खुद को इस घातक वायरस से बचाने के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं. लेकिन अभिनेत्री राधिका आप्टे दूसरे देश के चक्कर लगा रही है. हाल ही में राधिका आप्टे लंदन के लिए रवाना हुई. राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया के जरिए हीथ्रो एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया.

उन्होंने अपनी सेल्फी पोस्ट करके कैप्शन में लिखा- उन समस्त मैसेजेस के लिए, जो मुझे अपने मित्रों तथा सहयोगियों से प्राप्त हुए जो कि मुझे लेकर चिंतित थे, मैं सुरक्षित रूप से लंदन से वापस आ गई हूं. यहां इमीग्रेशन को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि उन्होंने यह भी बताया कि हीथ्रो एयरपोर्ट पूर्ण रूप से खाली है. यहां के लोगों से मेरी काफी अच्छी बातचीत हुई.

राधिका ने अपने सफर को लेकर कहा कि यह सचमुच खाली था तथा पेडिंगटन में मुश्किल से कोई था. बता दें कि राधिका ने लंदन बेस्ड म्यूजिशियन बेन्डिक्ट टेलर से शादी की है. इसी वजह से वह अक्सर भारत और लंदन के चक्कर लगाती रहती हैं.

साभार: backtobollywood dot com

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।