निजामाबाद. पूर्व सांसद और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता ने विधान परिषद के लिए निजामाबाद स्थानीय निकाय के कोटे से दो सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. कविता ने नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करने का आखिर दिन है. इससे पहले टीआरएस ने के कविता के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा की.

आपको बता दें कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के अनेक नेताओं ने निजामाबाद विधान परिषद के स्थानीय निकाय के कोटे से टिकट की आस लगाये बैठे थे. मगर मुख्यमंत्री केसीआर ने अपनी बेटी कविता को ही उम्मीदवार बनाया है. पूर्व सांसद के कविता के नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया की जिम्मेदारी मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने पूरी की है.

कविता के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान टीआरएस के विधायक और पार्टी के नेताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया. विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि के कविता को जल्द ही मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा. मगर सूत्र ने यह बताने से इंकार किया कि कविता को कौन सा मंत्री पद दिया जाएगा. गौरतलब है कि पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में के कविता निजामाबाद निर्वाचन से हार गई थी. तब से वह राजनीति के कार्यकलाप से दूर दिखाई दी.

मगर गत 13 फरवरी को राज्यसभा उम्मीदवारों के नामांकन पत्र दाखिल करने के कार्यक्रम में भाग लिया. इसी क्रम में राज्यपाल कोटे के उम्मीदवार के नाम की घोषणा की जाएगी. पता चला है कि सीएम कार्यालय के ओएसडी देशपति श्रीनिवास, पार्टी के महासचिव तक्कल्लपल्ली रवींदर राव और टीएसआईआीसी चेयरमैन गैदरी बालमल्लू के नाम सीएम केसीआर के पास विचाराधीन हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।