सामी एम इरफान. बालीवुड अभिनेत्राी सोनाक्षी सिन्हा ने शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट से अपने फैन्स को आश्चर्य में डाल दिया. सोनाक्षी सिन्हा ने एक ग्रुप फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह अमेजोन प्राइम की एक श्रृंखला के साथ अपने अभिनय की एक नई शुरूआत कर रही हैं.

वह काफी दिनों से खामोश थी और यह समझा जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही. उसने 2019 में काफी इवेंट किया, चार फिल्मों में अभिनय किया और एक डिजिटल रियलिटी शो को भी जज किया था.

यह वेब सिरीज रीमा कागती के निर्देशन में बन रही है और यह एक क्राइम थ्रिलर शो होगा. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा गुलशन देवैया, सोहम शाह और विजय वर्मा भी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इस शो का निर्माण एक्सेल मूवीज और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘भुज’ द प्राइड ऑफ इंडिया’ है. इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ काम कर रही हैं जो स्वतंत्रता दिवस, 2020 पर रिलीज होने वाली है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।