दुनिया भर के शेयर मार्केट में कोरोना का कहर जारी है. आज सुबह शेयर मार्केट खुलते ही धराशायी हो गये. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स करीब 1000 अंकों की भारी गिरावट के साथ 33,103.24 पर खुला. वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 9,587.80 पर खुला. सुबह 9.34 बजे तक सेंसेक्स 2178 अंक टूटकर 31,925 पर पहुंच गया था, साथ ही निफ्टी भी 518 अंक टूटकर 9,437.00 पर पहुंच गया. वहीं सोमवार की सुबह भारत सहित दुनिया के कई शेयर मार्केट खुलते ही धराशायी हो गये. 

सेंसेक्स के जिन शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है, उनमें इंडसइंड बैंक, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैं और ऐक्सिस बैंक प्रमुख हैं. वहीं निफ्टी पर जेएसडब्ल्यू स्टील, वेदांता, हिंडाल्को आदि गिरने वालों में टॉप पर हैं. वहीं रिवाइवल की खुशी में यस बैंक के शेयरों में 30 पर्सेंट तक की तेजी दिखी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।