चेन्नै. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संडे को चेन्नै सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप से रवाना हो गए, क्योंकि कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल के 13वें चरण को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है. वह इस महीने के शुरू में चेन्नै सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नै आए थे और काफी संख्या में मौजूद खेल प्रेमियों की उपस्थिति में बेस से रवाना हुए.

चेन्नै सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो के साथ लिखा, ‘यह आपका घर बन गया है सर.’ विडियो में उनके काफी प्रशंसक दिख रहे हैं जो धोनी की एक झलक पाने के लिए के लिए बेताब थे. धोनी ने भी उन्हें ऑटोग्राफ दिए और प्रशंसकों से बातचीत भी की. धोनी का नया लुक भी इसमें दिख रह है जिसमें वह फ्रेंच कट दाढ़ी में दिख रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया. 38 साल के धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में 50 ओवर के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से किसी भी फॉर्मेट का मैच नहीं खेला है. अपने भविष्य को लेकर धोनी ने कुछ भी साफ नहीं किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।