मेष राशि:  

करियर के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर आपको अपनी मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे. लेकिन फिर भी करियर में तरक्की के लिए अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करते रहें. धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है. किसी विचार पर सही तरीके से किया गया काम आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में मदद करेगा.

वृष राशि:  

व्यवसाय के लिए समय अच्छा चल रहा है. पार्टनरशिप में किसी नए व्यापार को शुरू करने के लिए समय अच्छा है. इस हफ्ते लाभ मिलने के योग हैं. किसी समारोह में जाने पर सबकी निगाह आप पर ही होंगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा जिससे पुराने बकाया पैसों को चुकाने में मदद मिलेगी. प्रेम संबंधों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि:

करियर को लेकर सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा. नए व्यापार को शुरू करने में सीनियर्स आपकी मदद करेंगे. परिवार के साथ समय बिताकर खुश और अच्छा महसूस करेंगे. धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह लाभदायक रहेगा. किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा

कर्क राशि:

करियर के लिए समय अच्छा चल रहा है. कार्यक्षेत्र पर कोई महिला कर्मचारी अधूरे कामों को पूरा कराने में आपकी मदद करेगी. किसी निर्णय को लेने में माता-पिता की मदद लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह मिला-जुला रहेगा.

सिंह राशि:  

करियर को लेकर सप्ताह कठिन है. कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों को नियंत्रित करने में मुश्किल हो सकती है. लंबे समय से परिवार में चली आ रहीं गलतफहमियां इस सप्ताह आसानी से दूर हो जाएंगी. धन संबधित मामलों के लिए यह सप्ताह लाभ दिलाने वाला रहेगा. धन संबंधित किए गए प्लान सफल होंगे जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कन्या राशि:   

यह सप्ताह आपके करियर के लिए अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर किसी बड़ी चीज का हिस्सा बनने से सभी आपकी तारीफ करेंगे. इनाम मिलने के भी योग हैं. परिवार का कोई सदस्य आपको अपना रोल मॉडल मानता है और आपकी हर हरकत पर नजर रखता है. इस सप्ताह धनलाभ के योग बन रहे हैं.

तुला राशि:   

आपके अंदर चीजों को मैनेज करने की अद्भुत क्षमता है. अपनी इसी क्षमता के चलते कार्यक्षेत्र पर चीजों को आसानी से मैनेज करने में कामयाब होंगे. परिवार या किसी सामाजिक समारोह में नए कॉन्टेक्ट बनाने का मौका मिलेगा. धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह के अंत में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक राशि:    

करियर को लेकर सप्ताह थोड़ा कठिन रहेगा. कार्यक्षेत्र पर कुछ चीजों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार में किसी महत्वपूर्ण कार्य के चलते खुशियों का माहौल रहेगा. धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. पिछले हफ्ते की गई मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनु राशि:  

करियर के लिए सप्ताह लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र पर चीजों को करने में कामयाब होंगे. दोस्तों और करीबियों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे. धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है. अपनी काबिलियत के चलते अतिरिक्त पैसा कमाने में कामयाब होंगे. प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा चल रहा है.

मकर राशि:   

करियर के लिए सप्ताह लाभदायक रहेगा. अपने आत्मविश्वास के चलते कार्यक्षेत्र पर हर परेशानी का सामना आसानी से करने में कामयाब होंगे. करीबी दोस्तों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे. धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहेगा. किसी चीज में पैसा लगाना फायदे का सौदा साबित होगा. प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह अच्छा है.

कुम्भ राशि:   

करियर के लिए यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा. कार्यक्षेत्र पर आपके सहयोगी मुश्किल समय से आपकी काफी मदद करेंगे जिससे आपको कार्यक्षेत्र पर आपकी पकड़ मजबूत होगी. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे. धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है. किसी चीज में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा.

मीन राशि:   

यह सप्ताह मनोवांछित फलों की वृद्धि करने वाला है. सामाजिक दायरे में आपका स्तर उंचा उठेगा तथा अधिकारों में वृद्धि होगी. सुख के साधनों में वृद्धि होगी. यश और सम्मान भी मिलेगा. कुछ समस्याएं सुलझेंगी तथा कुछ परेशान करेंगी. आजीविका अथवा व्यवसाय में आशातीत लाभ प्राप्त होगा. समझ-बूझकर ही किसी व्यक्ति विशेष के साथ साझेदारी में हाथ बढ़ाएं अन्यथा विपरीत परिस्थितियों का सामना निकट भविष्य में करना पड़ सकता है.

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।