नई दिल्ली. भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटटर संजय मांजरेकर को बड़ा झटका लगा है. भारत और साउथ अफ्रीका  के बीच धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान संजय मांजरेकर वहां मौजूद नहीं थे,

जबकि पैनल के बाकी कमेंटेटर सुनील गावस्कर, मुरली कार्तिक और एल शिवरामकृष्ण स्टेडियम में थे. अब इसकी वजह सामने आई गई है. खबरों के मुताबिक संजय मांजरेकर  को भारतीय टीम के घरेलू मैचों के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है.

संजय मांजरेकर सिर्फ भारत की द्विपक्षीय सीरीज से ही नहीं बल्कि आईपीएल के आगामी सीजन में भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे. शुक्रवार को फैसला लिया गया था कि 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल अब 15 अप्रैल के बाद ही शुरू होगा.

मांजरेकर को पैनल से हटाने की कोई खास वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अथॉरिटी मांजरेकर के काम से खुश नहीं है. सूत्र ने बताया, 'मांजरेकर शायद आईपीएल का भी हिस्सा नहीं होंगे. फिलहाल हम इस बारे में सोच रहे हैं. हां, यह जरूर है कि अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं हैं.'

संजय मांजरेकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर कहा था, जिसके बाद वह मुश्किल में फंस गए थे. संजय मांजरेकर ने कहा, ‘मैं ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहता जो टुकड़ों में परफॉर्म करता हो. मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं. मैं या बल्लेबाज को चाहूंगा या गेंदबाज को.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।