नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार 11 मार्च को प्रधानमंत्री कार्यालय से आग्रह करते हुए कहा कि वैश्विक तेल की कीमतों में आई 35 प्रतिशत की गिरावट का लाभ आम जनता को मिलना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चूंकि वे एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त थे, शायद उन्हें पता नहीं है कि वैश्विक तेल की कीमतों में 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, हे पीएमओ इंडिया (प्रधानमंत्री कार्यालय), जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त थे, शायद आपको जानकारी नहीं है कि वैश्विक तेल की कीमतों में 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा, क्या आप कृपया पेट्रोल के दाम 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को इसका लाभ पहुंचाने का कष्ट कर सकते हैं? इससे रूकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।