मुंबई. सारा अली खान की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘लव आज कल’ भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा सकी हो लेकिन एक्‍ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

वह प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक इंट्रेस्टिंग बात बताई. उन्होंने अपने स्कूल का ऐसा किस्सा बताया जिसकी वजह से वह स्कूल से सस्पेंड होने वाली थीं.

फैन विंग्‍स पर रख दिया गोंद

सारा ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताया, ‘मुझे अपने स्कूल का एक किस्सा याद है जब मैंने क्लास के फैन विंग्‍स पर गोंद रख दिया और जैसे ही पंखा चलाया, गोंद पूरी क्लास में फैल गया. इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी क्योंकि मेरी प्रिंसिपल मुझसे बार-बार यही पूछ रही थी कि ऐसे क्यों किया, जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था.’

पिता बोलते थे पढ़ाई के लिए

एक्‍ट्रेस ने बताया, ‘मेरे माता-पिता कलाकार हैं लेकिन मुझे स्कूल लाइफ में कभी महसूस नहीं हुआ कि मैं किसी कलाकार की बेटी हूं और स्टार परिवार के घर में पली-बढ़ी. मेरे पिता हमेशा पढ़ाई करने के लिए बोलते थे जबकि मेरी मां विनम्र रहने के लिए कहती थीं. मैं खुद को भी एक स्टार के तौर पर नहीं देखती हूं.’

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।