नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल पर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बता दें कि सचिन बंसल की पत्नी प्रिया ने बेंगलुरु के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है. दर्ज की गई एफआईआर में चार लोगों का नाम दिया गया है - सचिन बंसल, उनके पिता सतप्रकाश अग्रवाल, मां किरण बंसल और भाई नितिन बंसल.

बता दें कि सचिन और प्रिया बंसल की शादी 2008 में हुई थी अपनी शिकायत में प्रिया ने आरोप लगाया कि उनकी शादी के बाद सचिन और उनके परिवार वालों ने दहेज मांगना शुरू कर दिया था. 28 फरवरी को पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में 35 वर्षीय प्रिया ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने शादी के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए थे और सचिन को 11 लाख रुपये कैश दिए थे.

हालांकि, अदालत के रिकॉर्ड में सचिन बंसल की मां किरण बंसल ने अपनी बहू के खिलाफ कुछ हफ्ते पहले मामला दर्ज कराया था जिसकी वजह किसी को मालूम नहीं है.

सचिन की पत्नी प्रिया पेशे से डेंटिस्ट हैं उनका आरोप है कि सचिन ने उसके साथ मारपीट की और पैसे की मांग की. उन्होंने बताया कि पिछले साल अक्टूबर को, सचिन ने कथित रूप से उनसे मारपीट की और कहा कि उनकी जितनी भी प्रॉपर्टी एक साथ हैं वो सारी प्रॉपर्टी सचिन के नाम कर दें.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब सचिन दिल्ली गया था, तो उसने उनकी बहन का यौन उत्पीड़न किया. प्रिया ने आरोप लगाया कि जब उसने सचिन को संपत्तियां ट्रांसफर करने से इनकार कर दिया, तो सचिन ने उनके माता-पिता और भाई को भी परेशान किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।