मुंबई. टीम इंडिया के कप्‍तान और दिग्‍गज बल्‍लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपनी खराब फॉर्म को लेकर काफी परेशान हैं. विराट को अपनी फॉर्म के कारण काफी अलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

इस बीच विराट कोहली की फॉर्म को लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. कोहली का बचाव करते हुए उन्‍होने कहा कि कभी आक्रामकता और दुर्व्यवहार के बीच की रेखा को नहीं लांघा.

राजकुमार शर्मा ने कहा - जब वह अच्छा प्रदर्शन करता है तो देश के लिए उनकी इसी आक्रामकता की सभी सराहना करते हैं. मेरा मानना है कि आक्रामकाता उनका मजबूत पक्ष है. लेकिन आक्रामकता और बदतमीजी के बीच एक रेखा है, उन्होंने कभी उस रेखा को पार नहीं किया है.

आक्रामकता उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है. गौरतलब है कि विराट कोहली ने क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर आक्रामकता दिखाई थी और इसके बाद वह मैदान के बाहर भी आक्रामक हुए और पत्रकार के एक सवाल पर भड़क गए थे. यही नहीं राजुकमार शर्मा ने विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर कहा - हर खिलाड़ी बुरे दौर से गुजरता है.

चिंता की कोई बात नहीं है. बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और जानता है कि क्या गलत हो रहा है. हम इस पर बात कर चुके हैं वह जल्द वापसी करेंगे. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने 4 पारियों में कुल 38 रन बनाए.

विराट कोहली कीवी धरती पर अपना स्वभाविक खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं और इसका परिणाम यह हुआ कि भारतीय टीम को सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा, इस दौरे पर ही टेस्ट से पहले वनडे सीरीज में भी उसे 0-3 से हार का सामना करना पड़ा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।