मुंबई. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है. पिछले 2 वर्षों में यह टीम इंडिया की पहली सीरीज हार है. इसके पहले वनडे सीरीज में भी टीम इंडिया को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड के खिलाफ यह पहला मौका है जब टीम इंडिया को वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में ही क्लीन स्वीप जैसी हार का सामना करना पड़ा है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया की हार की मुख्य वजह बताई है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर टीम इंडिया की हार के बाद बड़ बयान दिया है जिसमें उन्होंने साफ जाहिर किया है टीम की हार की मुख्य वजह स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का चोटिल हो जाना रहा है.

कोहली का मानना है कि रोहित शर्मा की टीम को बेहद ही ज्यादा कमी महसूस हुई है. टीम इंडिया को लगातार 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा के टीम में रहते हुए कभी ऐसा नहीं हुआ है कि टीम इंडिया को इस कदर हार का सामना करना पड़ा हो.

इस वजह से कोहली का मानना है कि रोहित शर्मा के बिना शायद टीम इंडिया अधूरी सी है. क्योंकि टीम के पास ऐसे बल्लेबाजों की कमी है जो कि अकेले ही मैच का रुख पलट सकें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।