दिसंबर 2018 के बाद से बॉलीवुड स्टार शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है. लेकिन कमाई की बात करें तो उनकी कमाई 122 फीसदी बढ़ी है. फोर्ब्स के अनुसार 2018 में उनकी कमाई 56 करोड़ रुपए थी, जो 2019 में 124 करोड़ रु. हो गई. हालांकि जो शाहरुख पहले विज्ञापन के भी किंग थे, उन्हें अब क्रिकेटर विराट कोहली, अभिनेता रणवीर सिंह जैसे सितारों से कड़ी टक्कर मिल रही है.

भास्कर से बात करते हुए शाहरुख के करीबियों ने बताया कि पिछले करीब एक साल में उनके पास 20 से 25 स्क्रिप्ट्स आई हैं. करीब पांच स्क्रिप्ट्स को उन्होंने जुबानी सहमति दी है. राजकुमार हिरानी, राज-डीके, अली अब्बास जफर और श्रीराम राघवन लगातार उनसे संपर्क में हैं. 

निर्देशक राजकुमार हिरानी कहते हैं कि शाहरुख ने फिल्मों में कई लीक से हटकर भूमिकाएं चुनी हैं. कई बार वे पसंद की जाती हैं. कई बार नहीं. मेरे ख्याल से उनमें तो अभी बहुत सिनेमा बचा हुआ है.’फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा बताते हैं कि शाहरुख खान जुलाई में आ रही एक फिल्म में नज़र आएंगे. फिल्म में उनका स्पेशल अपीरियंस है. कोमल कहते हैं कि शाहरुख की अगली फिल्म 2021 में आ सकती है. यह राजकुमार हिरानी के साथ होगी. हालांकि शाहरुख या उनकी टीम ने खुद किसी फिल्म की घोषणा अब तक नहीं की है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।