अजय देवगन की अगली फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ है. फिल्म में वे 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के रियल लाइफ सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का रोल प्ले करेंगे. फिल्म की शूटिंग हाल तक राजस्थान के विभिन्न इलाकों में होती रही.

सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो मेकर्स को इसमें इंडियन एयरफोर्स से पूरा सपोर्ट मिल रहा है. फिल्म के वॉर सीक्वेंस फिल्माने के लिए आर्मी की तरफ से टैंक्स और सेना के बड़े वैपन्स मुहैया करवाए जा रहे हैं. फिल्म में असल वायु सैन्य बलों ने भी शूटिंग की है.

बीकानेर से भुज आकर शूटिंग में जुटती हैं सोनाक्षी
फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधापारया के रोल में हैं जिन्होंने भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज की औरतों के साथ मिलकर टूटे हुए एयर स्ट्रिप को बनाने में एयरफोर्स की मदद की थी. वे इस फिल्म के साथ ही बीकानेर में अपने एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. वहां शूट से ब्रेक होने पर वे बीकानेर से 200 किलोमीटर दूर आकर ‘भुज’ की शूटिंग में जुटती हैं. वे जल्द पहुंच सकें इसके लिए इंडियन एयरफोर्स ने उन्हें हेलीकॉप्टर भी मुहैया करवाया है.

संजय दत्त निभा रहे जासूस का रोल
सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो बीकानेर वाला शेड्यूल फिल्म का लास्ट लेग है. यहां अजय तो शूट नहीं कर रहे पर फिलहाल संजय दत्त जरूर नजर आ रहे हैं. उनके किरदार को लेकर भी भास्कर के हाथ खास जानकारी लगी है कि वे फिल्म में भारतीय जासूस के रोल में हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।