मुंबई. इन दिनों भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज खेली जा रही है. भारत के साथ-साथ न्यूजीलैंड में भी सच्चे प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है. इसी बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट के एक सच्चे प्रशंसक की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस क्रिकेट प्रेमी का नाम है एलन जोन्स है. एलन की उम्र 78 साल है और वह देख नहीं सकते हैं, लेकिन फिर भी वह बेसिन रिजर्व मैदान पर होने वाले हर टेस्ट मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम जरूर जाते हैं.

बिखरे हुए बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी में अपनी कुर्सी पर बैठ कर क्रिकेट का आनंद लेते हैं. उनके लिए पिछले 40 वर्षों से बेसिन रिजर्व स्टेडियम में एक सीट हमेशा बुक रहती है. एलन की ख़ास बात यह है कि वह अपना एक ट्रांजिस्टर भी साथ लाते हैं और कमेंट्री का भरपूर लुफ्त लेते हैं. अगर उनकी टीम अच्छा करती है, तो वह जमकर तालीयां भी बजाते हैं.

आपकों पहले टेस्ट मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि इस पहले टेस्ट मैच को न्यूजीलैंड की टीम ने 10 विकेट के अंतर से जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही 2 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।