उदित नारायण चाहते थे कि उनका बेटा आदित्य इंडियन आइडल 11 की जज सिंगर नेहा कक्कड़ से शादी कर ले.  इस बात का खुलासा उन्होंने एक बातचीत में किया. दरअसल, इंडियन आइडल 11 के दौरान यह खूब चर्चा रही थी कि आदित्य और नेहा शादी करने जा रहे हैं. लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि यह शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट था. 

आदित्य ने मुझे नजरअंदाज किया : उदित

उदित ने एक बातचीत में कहा, आप यकीन नहीं मानेंगे, लेकिन मैं आदित्य को नेहा का नाम लेकर चिढ़ाता हूं. मैंने उसे नेहा से शादी करने के लिए भी कहा था. लेकिन उसने मुझे यह कहते हुए नजरअंदाज कर दिया कि वह अभी करियर पर फोकस करना चाहता है. नेहा अभी कि तो सिंगर है और अपने लिए बहुत अच्छा कर रही है. 

उदित पहले भी जता चुके को बहू बनाने की इच्छा

एक इंटरव्यू में उदित ने कहा था, आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की ये अफवाहें सही होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते. लेकिन आदित्य ने हमें कभी इस बारे में नहीं बताया.

मुझे लगता है कि आदित्य और नेहा की शादी की अफवाह इंडियन आइडल की टीआरपी बढ़ाने के लिए फैलाई गई थी, जहां मेरा बेटा होस्ट था और नेहा जज के तौर पर नजर आ रही थीं. काश कि ये अफवाहें सच होतीं. नेहा बहुत प्यारी बच्ची है. हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे.

हाल ही में नेहा ने खुलासा किया था कि आदित्य और उनके बीच कुछ भी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि आदित्य इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे  हैं. 

ऐसे चर्चा में आई यह फेक शादी

पिछले महीने आदित्य नारायण के पैरेंट्स उदित नारायण और दीपा नारायण इंडियन आइडल 11 पर पहुंचे थे और यह घोषणा की थी कि उनका बेटा नेहा कक्कड़ से शादी करने जा रहा है. नेहा के पैरेंट्स भी शो पर मौजूद थे और उन्होंने इस रिश्ते पर रजामंदी दी थी. हालांकि, दोनों के पैरेंट्स का शो पर पहुंचकर शादी की बात कन्फर्म करना भी शो की स्क्रिप्ट का ही हिस्सा था. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।