आसिम रियाज ने बीते दिनों बिग बॉस से खूब शोहरत बटोरी. घर से निकलने के बाद से ही उनका नाम हॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा के कुछ प्रोजेक्ट्स से जुड़ चुका है. अब चर्चा है कि आसिम, जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे. जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर असीम के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए इस खबर की पुष्टि की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सामने आई जानकारी के अनुसार, यह एक फोक सॉन्ग लोक गीत होगा जिसे नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे. यह एक पारंपरिक लोक गीत है जिसे संगीतकार तनिष्क बागची ने आधुनिक रूप दिया है. इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी. वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करेंगे.सामने आई जानकारी के अनुसार, यह एक फोक सॉन्ग लोक गीत होगा जिसे नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे. यह एक पारंपरिक लोक गीत है जिसे संगीतकार तनिष्क बागची ने आधुनिक रूप दिया है.

इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी. वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करेंगे.सामने आई जानकारी के अनुसार, यह एक फोक सॉन्ग लोक गीत होगा जिसे नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे. यह एक पारंपरिक लोक गीत है जिसे संगीतकार तनिष्क बागची ने आधुनिक रूप दिया है. इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी. वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।