डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा को साल 1998 में आया गाना छैया-छैया से प्रसिद्धि मिली थी. वहीं अभिनेत्री का मानना है कि आज कल रीमिक्स के ट्रेंड में ए. आर. रहमान के इस कंपोजिशन को फिर से रीक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए.

छैया-छैया को सुखविंदर सिंह ने और सपना अवस्थी ने अपनी आवाज दी थी, वहीं यह गाना मणिरत्नम की फिल्म दिल से का है. इस गाने के वीडियो में मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान हैं.

मलाइका ने हाल ही में नए डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के एक एपिसोड में इस गाने पर डांस किया था, वहीं उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा, जब आप यह गाना बजाते हैं तो कुछ नहीं किया जा सकता है, बस खड़े होकर डांस करिए. यह आईकॉनिक गाना है. जब मैं इस गाने को शूट कर रही थी तब गीता फराह की सहायक थीं.

वहीं उनसे रीक्रिएशन के बारे में  पूछे जाने पर उन्होंने कहा, आज के दौर में रीक्रिएशन का दौर चल रहा है. ऐसे कुछ गाने हैं, जिन्हें छुआ नहीं जाना चाहिए. ऐसे कुछ पांच या 10 गाने होंगे. छैया-छैया उनमें से ही एक गाना है. उससे छेड़छाड़ मत करो, उसे ऑरिजनल ही रहने दो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।