लॉस एंजेलिस में सोमवार को कोबे ब्रायंट के मेमोरियल का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में ग्रैमी अवॉर्ड विनर बेयॉन्से परफॉर्म करने पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सिंगर ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान फोटोग्राफी के लिए मना कर दिया. इस कदम के बाद सिंगर की काफी आलोचना हुई.

बेयॉन्से ने अपने हिट गानों के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की. अंग्रेजी वेबसाइट पेज सिक्स के मुताबिक कई फोटो एजेंसी ने बताया कि आयोजकों ने ईवेंट के दौरान फोटो लेने पर रोक लगा दी थी. उन्हें सिंगर के साथ-साथ ब्रायंट के बच्चों की भी तस्वीरें नहीं लेने दी गईं.

यह फैसला परिवार और फैंस को अपमानित करने वाला है

वेबसाइट के मुताबिक कार्यक्रम में शामिल एक व्यक्ति ने बताया कि यह कोबे के परिवार और प्रशंसकों के लिए बेहद अपमानजनक था. बेयॉन्से अपनी छवि को बहुत ज्यादा कंट्रोल करती हैं. आमतौर पर वो अपने फोटोज रिलीज करने से पहले उनका चुनाव करती हैं. इसलिए किसी भी फोटोग्राफर को क्लिक करने की अनुमति नहीं मिली. 

बेयॉन्से के अलावा किसी ने ऐसा नहीं किया

पेज सिक्स के अनुसार, आयोजक फोटोग्राफर्स की निगरानी कर रहे थे. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान बेयॉन्से के फोटोज टीवी से लिए गए हैं. सिंगर के अलावा किसी अन्य सेलेब ने कार्यक्रम के दौरान ऐसा नहीं किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।