करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन जल्द ही अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले सभी रस्में धूमधाम से की जा रही हैं. शनिवार को मेहंदी सेरेमनी हुआ जिसके बाद रविवार को कपूर खानदान ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया. इस समारोह में परिवार के करीबी और दोस्त शामिल हुए.

संगीत सेरेमनी में अरमान और अनीसा डांस करते दिखे. स्टेज पर पहले अनीसा डांस कर रही होती हैं. अरमान उनका साथ देने स्टेज पर पहुंचते हैं. बता दें कि अरमान बॉलीवुड में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' में नजर आ चुके हैं. 

अरमान जैन की मां रीमा जैन और पिता मनोज जैन कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए. रीमा जैन राज कपूर की बेटी हैं. रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है. 

भाई की संगीत सेरेमनी में करिश्मा कपूर मां बबीता के साथ पोज देते हुए. करिश्मा ने इस दौरान लाल रंग का कुर्ता और पैजामा पहना. वहीं बबीता गुलाबी रंग के पारंपरिक ड्रेस में नजर आईं. करिश्मा इससे पहले अरमान के मेहंदी सेरेमनी में भी देखी गई थीं.बिजनेसमैन अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ नजर आए. अनिल अंबानी का परिवार कपूर खानदान के काफी करीब रहा है.

संगीत सेरेमनी में अनिल अंबानी ने पीच रंग के कुर्ते के साथ ऑफ व्हाइट पैजामा कैरी किया. वहीं टीना अंबानी ने हरे रंग के कुर्ते के साथ बैंगनी पैजामा पहना.अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने संगीत सेरेमनी में हिस्सा लिया. कियारा यहां इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने पिंक कलर का ड्रेस कैरी किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।