बुल्गारिया. उम्र बढऩे के साथ ही खूबसूरती कम होना प्राकृतिक रूप से एक ऐसी प्रक्रिया है, जो हर इंसान के साथ होती है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी उम्र बढऩे के बाद भी खूबसूरती में कमी नही आती और वे हमेश ही युवा नजर आते हैं. एक ऐसे ही मामले में यूरोप की 50 वर्षीय येकातरीना येजिना की खूबसूरती के आगे आज भी जवां मॉडल्स भी नही टिक पाती हैं. या यूं कहें कि उनकी उम्र मानो थम सी गई है.

बता दें कि येकातरीना ने पिछले महीने बुल्गारिया में आयोजित मिसेज ग्रैंडमा यूरोप इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर मॉडलिंग जगत में सभी को आश्चर्य में डाल दिया. मिसेज ग्रैंडमा यूनिवर्स के मुताबिक, इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में 40 साल की 30 सुंदरियों ने हिस्सा लिया था, जहां साउथ कोरिया, सिंगापुर, यूक्रेन, एस्टोनिया और भारत से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने मॉडल्स पहुंची थीं.

जहां नेशनल ड्रेस कॉस्ट्यूम, शानदार फिगर और जैज सॉन्ग पर दिए परफॉर्मेंस के दम पर येकातरीना ने इस कॉन्टेस्ट में बाजी मार ली. इस प्रतियोगिता में उन्होंने व्हाइट-ग्रीन कलर कॉम्बिनेशन का फुल वन पीस सूट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. येकातेरिना ने अपने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया हुआ था और बाल खुले हुए थे. येकातेरिना मॉस्को के दक्षिण से करीब 200 किलोमीटर दूर रियाजान में रहती हैं, इतनी दूर रहने के बावजूद वह हेल्दी फूड डिलीवरी सिस्टम को अच्छे से मैनेज कर पाती हैं.

यह बात जानकर हैरानी होगी कि येकातेरिना न सिर्फ दो बच्चों की मां हैं बल्कि एक बच्चे की दादी भी हैं, हालांकि उन्हें देखकर इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. उनकी जवानी 50 साल की उम्र में भी ढलने का नाम नहीं ले रही है इसके पीछे शायद यह वजह है कि येकातरीना घूमने-फिरने की काफी दिलचस्पी रखती हैं और उन्हें अलग-अलग बीचों से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना काफी पसंद है, उन्हे ट्रेडिशनल हिजाब पहनने की बजाए बाइक पर घूमना-फिरना और जिम में एक्सरसाइज करना ज्यादा पसंद है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।