नेपियर. इयोन मोर्गन और डेविड मलान के बीच 182 रन की रिकार्ड साझेदारी की मदद से इंग्लैंड ने शुक्रवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में तीन विकेट पर 241 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. मलान ने 51 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाये जबकि मोर्गन ने अंतिम ओवर में लंबा शाट लगाने के प्रयास में आउट होने से पहले 91 रन की पारी खेली.

इन दोनों ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में तीसरे विकेट के लिये सबसे बड़ी साझेदारी निभायी जबकि इंग्लैंड ने अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया. मलान ने अपने शतक के लिये 48 गेंदें खेली और अलेक्स हेल्स के 60 गेंद के पिछले रिकार्ड को आसानी से पीछे छोड़ा. उनकी पारी में छह छक्के और नौ चौके शामिल हैं जबकि मोर्गन ने 41 गेंदों का सामना करके सात छक्के और इतने ही चौके लगाये.

मलान ने ईश सोढ़ी के एक ओवर में तीन छक्कों और दो चौकों की मदद से 28 रन बटोरे. उन्होंने ट्रेंट बोल्ट पर स्क्वायर लेग क्षेत्र में चौका जड़कर अपना पहला शतक पूरा किया. इंग्लैंड ने टास गंवाने के बाद जॉनी बेयरस्टॉ (आठ) और टॉम बैंटन (31) के विकेट जल्दी गंवा दिये थे. इन दोनों को मिशेल सैंटनर (32 रन देकर दो) ने आउट किया. एएफपी पंत पंत

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।