एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का कमबैक शो मेरे डैड की दुल्हन विवादों में फंसता दिख रहा है. एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्म प्रॉड्यूसर प्रीति सप्रू की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. टीवी शो के प्रॉड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए कहा गया है कि उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म तेरी मेरी गल बन गयी भी इसी कॉन्सेप्ट पर है.टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति का कहना है कि उन्होंने अपना कॉन्सेप्ट 2017 में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन में रजिस्टर भी कराया था.

प्रीति के वकील अभिजीत देसाई ने कहा है कि उनके क्लाइंट ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन और द स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन के साथ स्क्रिप्ट रजिस्टर करा रखा है. उन्होंने कहा कि मुकदमा दायर करने से पहले उन्होंने IMPPA के साथ इस मुद्दे को उठाया था. लेकिन शो के मेकर्स ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया. इसके बाद कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया. देसाई ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शो के रिलीज से पहले ही कुछ अंतरिम राहत मिलेगी.

वहीं, दीया का कहना है कि उन्होंने 2017 में ही चैनल को शो के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि उनके पास इससे जुड़ा ईमेल भी है. दीया ने कहा कि प्रीति के स्क्रिप्ट रजिस्टर कराने से पहले से उनके पास इसका आइडिया था. दीया ने यह भी कहा कि वे प्रीति को नहीं जानती हैं. हमारे पास द स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन की ओर से पत्र आया और हम इसका जवाब देने ही वाले थे कि प्रीति कोर्ट चली गईं. जबकि प्रीति का कहना है कि उन्होंने फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया है. 90 फीसदी काम हो गया है. अगले साल इसे रिलीज करना है. अगर मेरी फिल्म की रिलीज से पहले ही वैसा शो आएगा तो लोग सोचेंगे कि मेरी फिल्म ने ठगा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।