पबजी मोबाइल  एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए आज नया 0.15.5 अपडेट लेकर आएगा. इस अपडेट की वजह से रॉयल पास सीज़न 10 के पहले कई अपडेट आ जाएंगे. टेनसेंट गेम्स  ने बताया कि इस अपडेट में टीम डेथ मैच मोड के लिए द रूइन्स नाम का नया मैप ऐड होगा. बता दें कि कल यानी 9 नवंबर को रॉयल पास सीज़न 10 की शुरुआत होने वाली है. जो लोग लॉन्च के पहले हफ्ते में 0.15.5 वर्ज़न को अपडेट करेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स मिलेंगे.

सिर्फ कुछ हफ्तों के पहले ही पबजी मोबाइल को 0.15.0 अपडेट मिला था. इस अपडेट में तमाम फीचर्स जुड़ गए थे. ये प्ले स्टोर अपडेट था लेकिन 0.15.5 अपडेट पहले की तुलना में छोटा अपडेट है. इसमें कुछ इन-गेम अपडेट्स ही होंगे. इसमें ‘The Ruins' नाम से टीम डेथ मैच मोड (Team Death Match Mode) के लिए नया मैप मिलेगा. कहा जा रहा है कि नया मैप पुराने वेयरहाउस मैप से बड़ा होगा.

उम्मीद है कि इस अपडेट में नई सबमशीन गन MP5K भी मिलेगा. इस नए वेपन में 9 एमएम का एम्युनिशन यूज़ किया जा सकेगा और UMP9 जितना हाई फायर रेट होगा. बताया जा रहा है कि यह अपडेट 200 MB से कम का होगा.

सीज़न 10 के मोबाइल गेम में काफी नई चीजें आने वाली हैं सबसे खास है सारा का कैरेक्टर. सारा को गाड़ियां चलाने का काफी शौक है. वीडियो में सारा के लिए अलग अलग तरह के कॉस्ट्यूम्स और इमोट्स हैं. इसके अलावा प्लेयर्स को इस सीज़न में गाड़ियों और वेपन के लिए नए स्किन भी मिलेंगे जो कि उन्हें रॉयल पास के जरिए रिडीम करना होगा. सीज़न 10 रॉयल पास दो प्रीमियम वैरिएंट्स में आएगा- एलीट और एलीट प्लस. इसके अलावा एक फ्री वर्ज़न भी उपलब्ध होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।