नई दिल्ली. भारत में क्रिकेट की दीवानगी का आलम किसी से छुपा नहीं है.  आपको यहां सचिन तेंदुलकर बनने का सपना लिए छोटे-छोटे बच्चे ‘गली क्रिकेट’ खेलते हुए दिख जाएंगे.  वहीं, बात करें भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की, तो यहां भी क्रिकेट की दीवानगी कुछ ऐसी ही है.  

हाल ही में क्रिकेट की दीवानगी की ऐसी ही दिलचस्प तस्वीर आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें एक कपल अपनी शादी छोड़कर मैच का मजा लेते हुए दिख रहे हैं.  

 शादी के दौरान मैच का मजा ले रहे हैं दूल्हा-दुल्हन 

आईसीसी ने यह ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि यह मैसेज हमें यूएस से एक कपल ने भेजा है, इसके साथ एक लेटर भी है. इस लेटर में लिखा है,  हैलो, एक डाई हार्ड क्रिकेट फैन होने के नाते, मैं अपनी शादी की फोटो  सबमिट  करना चाहती हूं. शादी बीते वीकएंड थी. परंपरा के अनुसार, शादी के बाद दुल्हन को घर लाया जाता है और कुछ रस्में पूरी की जाती हैं. जिसमें परिवार के नजदीकी शामिल होते हैं. जब हम घर आए, तो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया का टी-20 मैच चल रहा था. नॉर्थ अमेरिका में रहते हुए इतने वर्षों में मैंने कितने मैच ऐसे ही ऑड घंटों में देखे हैं. हालांकि, मेरी वेडिंग नाइट थी लेकिन मैंने मैच नहीं मिस किया. 

सोशल मीडिया पर छा गए कपल 

आईसीसी के फोटो शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट पर खूब दिलचस्पी दिखाई. कई यूजर्स इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं, तो कई यूजर्स ने लिखा कि ‘मैच वाले दिन शादी करने की क्या जरुरत थी’. 6 नवम्बर को शेयर किए गए इस ट्वीट को अब तक लगभग 1800 रिट्वीट्स और 13 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं.  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।